बजाज फाइनेंस कस्टमर केयर नंबर, इन समस्याओं का पायें जबाब

बजाज फाइनेंस कस्टमर केयर नंबर

क्या आप भी “बजाज फाइनेंस कस्टमर केयर नंबर” सर्च कर रहे हैं? अगर हाँ,  तो आप बिलकुल सही जगह आए हैं. अगर आप बजाज फाइनेंस के ग्राहक हैं और आपको अपने EMI, पर्सनल लोन तथा कार्ड से जुड़ी किसी भी तरह की कोई समस्या आ रही है, कोई जानकारी चाहिए या फिर शिकायत दर्ज कराना चाहते हैं तो आप कंपनी के हेल्पलाइन नंबर पर संपर्क कर सकते हैं. अगर आपके साथ कोई फाइनेंशियल फ्रॉड हुआ है, तो आपको जल्द से जल्द कस्टमर केयर से संपर्क करना चाहिए. इस आलेख में हम आपको बजाज फाइनेंस कस्टमर केयर नंबर, कस्टमर सपोर्ट ईमेल तथा इससे जुड़ी अन्य सभी महत्वपूर्ण जानकारियां देंगे.

Bajaj Finance Customer Care :

बजाज फाइनेंस देश में काफी तेजी से बढ़ती वित्तीय कंपनी है. यह कंपनी अपने ग्राहकों को No Cost EMI, Personal Loan, Credit Card, इंश्योरेंस आदि की सुविधा प्रदान करती है. अगर आप बजाय फाइनेंस के ग्राहक हैं, तो आपके पास कंपनी का कस्टमर केयर नंबर अवश्य होना चाहिए. कंपनी के किसी प्रोडक्ट की जानकारी, ऑफर्स आदि की जानकारी आप इस नंबर पर प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही अगर आपके अकाउंट, लोन या ईएमआई में कोई समस्या आ रही है, तो आप Customer Care Number पर कॉल करके अपनी शिकायत भी दर्ज करा सकते हैं. आजकल ऑनलाइन फाइनेंसियल फ्रॉड के भी शिकायत काफी आम हो गए हैं, ऐसी स्थिति में भी सबसे पहले आपको Bajaj Finance Customer Care Number पर ही संपर्क करना चाहिए.

बजाय फाइनेंस के अंतर्गत कई तरह के सर्विसेज व प्रोडक्ट्स हैं. विभिन्न प्रोडक्ट/सर्विस के लिए अलग-अलग कस्टमर सपोर्ट हेल्पलाइन नंबर तथा समय निर्धारित की गई है. अपनी समस्या या शिकायत का जल्द-से-जल्द समाधान प्राप्त करने के लिए आपको अपने प्रोडक्ट/सर्विस के अनुसार ही Customer care Number पर कॉल करना चाहिए.

Also Read: आधार कार्ड लोन 50,000 रुपये ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया

बजाज फाइनेंस कस्टमर केयर नंबर क्या है?

बजाय फाइनेंस के लोन, ईएमआई कार्ड, इंश्योरेंस तथा फिक्स डिपॉजिट स्कीम से जुड़ी जानकारी के लिए कस्टमर केयर नंबर : +91 8698010101 पर संपर्क करें.

  • Bajaj Finance Customer Care Number : +91 8698010101

इस नंबर पर आप कॉल करने का समय अलग-अलग सेवाओं के लिए अलग-अलग है :-

  • फाइनेंशियल फ्रॉड से संबंधित शिकायत के लिए : सोमवार से रविवार (24 घंटे)
  • EMI नेटवर्क कार्ड से जुड़े पूछताछ के लिए : सोमवार से रविवार (9 AM to 9 PM)
  • लोन, फिक्स डिपॉजिट और इंश्योरेंस से जुड़ी पूछताछ के लिए : सोमवार से शनिवार (9:30 AM to 6:30 PM)
  • Debt Management से जुड़े पूछताछ के लिए : सोमवार से रविवार (8 AM to 9 PM)

Bajaj Customer Care WhatsApp Support :

बजाज फिनसर्व द्वारा कस्टमर्स की सहायता के लिए एक व्हाट्सएप नंबर भी जारी की गई है. इसके लिए आपको अपने रजिस्टर्ड नंबर से “8506889977” पर मिस्ड कॉल देना है. इसके बाद आपको आपके लोन का विवरण, ईएमआई, इंश्योरेंस की किस्त आदि जानकारियां व्हाट्सएप पर भेजी जाएगी.

Also Read: पोस्ट ऑफिस में ₹ 20000 जमा करने पर 5 साल में कितना मिलेगा

Bajaj Finance Toll Free Helpline Number :

अगर आप वर्तमान में बजाज फाइनेंस के ग्राहक नहीं हैं, लेकिन भविष्य में कंपनी के किसी प्रोडक्ट या सर्विस के साथ जुड़ना चाहते हैं तो नीचे दिए नंबर पर संपर्क करें :-

  • 1800 103 3535

Bajaj Finance Customer Support E-mail Id :

अगर बजाज फाइनेंस कस्टमर केयर नंबर पर आपकी समस्या का समाधान नहीं हो रहा है, तो आप कंपनी के शिकायत निवारण अधिकारी तथा प्रधान नोडल अधिकारी के ईमेल पर संपर्क कर सकते हैं :-

Bajaj Finance Customer State Wise :

  • राजस्थान : +91 8698010101
  • बिहार : +91 8698010101
  • दिल्ली : +91 8698010101
  • महाराष्ट्र : +91 8698010101
  • मध्यप्रदेश : +91 8698010101

Also Read: मुद्रा लोन न चुकाने पर क्या होगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *